मुद्दा

बॉलीवुड में फीस के अंतर पर बोले अनिल कपूर, करीना कपूर से कहा- तुमने तो मुझसे बहुत पैसे लिए…

करीना कपूर, अनिल कपूर (Photo Credit- @kareenakapoorkhan/@anilskapoor/Instagram)

करीना कपूर, अनिल कपूर (Photo Credit- @kareenakapoorkhan/@anilskapoor/Instagram)

अनिल कपूर (Anil Kapoor) से जब करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने बॉलीवुड (Bollywood) में मेल और फीमेल एक्टर्स को मिलने वाली फीस के अंतर के बारे में पूछा तो उन्होंने बेबो से कुछ ऐसा कह दिया जिस पर सभी हंस पड़े.

मुंबई. बॉलीवुड की बेबो यानी एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को इंजॉय कर रही हैं, वहीं इस बीच वो लगातार अपने काम पर भी एक्टिव बनी हुई हैं. वो अपने चैट शो पर कई सेलेब्रिटीज का स्वागत करती दिखाई देती हैं. हाल ही में उन्होंने इस शो पर बातचीत के लिए दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) को बुलाया, उनके साथ फिल्म मेकर अनुराग कश्यप भी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कई गंभीर मुद्दों पर बात की, जिनमें बॉलीवुड (Bollywood) में मेल और फीमेल एक्टर्स को मिलने वाली फीस के अंतर जैसा टॉपिक भी शामिल था. इस पर करीना ने सवाल किया तो अनिल कपूर ने मजेदार जवाब दिया.

करीना कपूर के चैट शो ‘व्हाट वीमेन वॉन्ट’ पर अनिल कपूर, अपने एके वर्सेज एके को-स्टार अनुराग कश्यप के साथ पहुंचे. इस दौरान करीना ने बॉलीवुड में में मेल और फीमेल एक्टर्स को मिलने वाली फीस के अंतर यानी पे डिस्पैरिटी पर सवाल करते हुए पूछा कि कई हॉलीवुड एक्टर्स ने स्टैंड लिया और कहा कि वो फिल्म में तभी काम करेंगे जब उनकी फीमेल कोस्टार्स को उनके बराबर फीस मिलेगी, क्या बॉलीवुड एक्टर्स को भी ऐसा ही करना चाहिए?

ये सुनते ही अनिल कपूर बोले- ‘तुमने तो मुझसे बहुत सारे पैसे लिए हैं’… ये सुनकर करीना हंस पड़ीं और बोलीं कि ‘हम तो बैरियर तोड़ रहे हैं, हम ये कर रहे हैं. लेकिन जैसा कि आपने कहा, ऐसे कई लोग हैं जिन्हें अभी भी इसके बारे में जानना चाहिए’.

अनिल कपूर ने शो के दौरान एक वीरे दी वेडिंग के लिए करीना से किए जा रहे निगोसिएशन के एक वाकये का जिक्र करते हुए बताया कि ‘मुझे प्रोड्यूसर का कॉल आया, यार ये तो हीरो से ज्यादा पैसे मांग रही है, मैंने बोला, देदो… बेबो जो मांगेगी दे दो’.उन्होंने ये भी कहा कि उन्होंने फीमेल को स्टार्स से कुछ कम रहने में कोई परेशानी नहीं है, ऐसा कई मौके पर हुआ है. उन्होंने कहा- ‘ऐसी कई फिल्में हैं, जिनमें लीडिंग एक्ट्रेस ने ज्यादा पैसे लिए मैंने खुशी खुशी किया’.




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button