मुद्दा

सैफ अली खान और करीना ने दावत के साथ तो सारा ने इब्राहिम के साथ मनाया नया साल

करीना कपूर खान और सैफ अली खान.

करीना कपूर खान और सैफ अली खान.

जहां सैफ अली खान (Saif Ali Khan) नए साल में पत्नी करीना कपूर के साथ मुंबई के घर पर थे, वहीं उनके बच्चे सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम ने एक अलाव के बगल में अपने जश्न के फोटो शेयर किए.

मुंबई. एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने परिवार और दोस्तों के साथ 2021 का स्वागत किया, जबकि उनके बच्चों सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान ने न्यू ईयर ईव पर बाहर का आनंद लिया. सारा ने अपने भाई के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, क्योंकि वे अलाव के बगल में बैठे हैं.

परिवार और दोस्तों से घिरे सैफ और पत्नी करीना कपूर ने नए साल का जश्न जोर-शोर से मनाया. कुणाल खेमू ने एक छोटा वीडियो शेयर किया, जहां उनकी पत्नी सोहा अली खान, सैफ और करीना को मेज पर बैठे हुए देखा जा सकता है. सभी एक मनोरम दावत का आनंद ले रहे हैं. सैफ को मांस खाते हुए देखा जा सकता है, जैसा कि दूसरे लोग कर रहे हैं.

इस बीच, सारा ने शुक्रवार को प्रशंसकों को नए साल की शुभकामनाएं दीं, साथ ही एक काव्य नोट भी शेयर किया है, जो अपने भाई के लिए उनके प्यार को प्रदर्शित करता है. केदारनाथ की एक्ट्रेस ने नए साल का स्वागत करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया है और अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ एक मनमोहक तस्वीर शेयर की है जो सारा को प्यार से पकड़े हुए हैं. दोनों अलाव के पास बैठे हैं. भाई-बहन के बंधन को बनाए रखने के लिए 25-वर्षीय एक्टर ने कैप्शन में एक काव्य नोट लिखा. इसमें उन्होंने लिखा है, ‘अपने भाई के नए साल का सेलिब्रेशन, जो हमेशा मेरे लिए सबसे अच्छा खुशमिजाज शख्स है. वह मेरे सभी डर को दूर कर देता है और हमेशा के लिए मेरे सभी आंसू पोंछता है.’ इस नोट के अंत में उन्होंने कई इमोजी भी शेयर किए हैं. ‘सिम्म्बा’ फेम सारा अक्सर अपने सोशल मीडिया पर भाई इब्राहिम के साथ पोस्ट शेयर करती हैं, जो उनके बीच के स्ट्रांग बॉन्डिंग को जाहिर करता है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान अपने नवीनतम नाटकीय कॉमेडी फ्लिक कुली नंबर 1 के लिए प्रशंसा हासिल कर रही हैं, इसमें वरुण धवन भी हैं. यह फिल्म 25 दिसंबर, 2020 को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की गई थी. इसके अलावा, वे अगली बार मेहता निर्देशित अपनी आगामी फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नज़र आएंगी. यह सारा की एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार और दक्षिण के स्टार धनुष भी हैं.




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button