Monday, May 20, 2024

सनी देओल की ‘गदर 2’ फिल्म हुई रिलीज

गदर फिल्म के बाद आज उसका दूसरा पार्ट भी थिएटर में रिलीज हो गया है। सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की जोड़ी को फैंस ने ट्रेलर में बहुत पसंद किया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फैंस इस फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड थे, जिसे देखते हुए जमकर एडवांस बुकिंग की गई थी। आइए जानते हैं फिल्म पर फैंस कैसा रिस्पांस दे रहे हैं ।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो गदर 2 पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 30 से 35 करोड़ तक की कमाई करेगी। फिल्म के डयरेक्टर अनिल शर्मा ने भी एक इंटरवे्यू के दौरान बताया कि फिल्म की 20 लाख टिकट एडवांस में ही बिक चुकी है। ऐसे में एक बात तो तय है कि गदर 2 फिल्म एक नया मुकाम हासिल कर सकती है।

गदर 2 पर फिल्म पर फैंस के सोशल मीडिया रिएक्शन सामने आने लग गए हैं। फैंस का कहना है फिल्म के गाने, अमीषा और सनी देओल की जोड़ी, स्टोरीलाइन और हर एक चीज बहुत शानदार है। फिल्म के सामने आ रहे वीडियोज में फैंस थिएटर्स में काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

अनिल शर्मा का कहना है कि भारतीय सेना और उत्तर प्रदेश सरकार ने फिल्म मेकिंग में बहुत मदद की थी। वहीं, गदर 2 के बजट की बात करें तो वो 100 करोड़ से भी कम है। गदर 2 फिल्म में फैंस को सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर और नाना पाटेकर जैसे सितारे देखने के लिए मिलेंगे। 2001 में रिलीज हुई दगर फिल्म और स्टारकास्ट को भी फैंस ने बहुत पसंद किया था।

 

Advertisement
Gold And Silver Updates
Rashifal
Market Live
Latest news
अन्य खबरे