Slot Online

https://concealedrights.com/

https://alayziahwarttreatment.com/

https://redlighttherapy.co.za/

https://www.republicanmatters.com/

https://zdoc.us/

जेल में फंदे पर लटका मिला दहेज हत्या के आरोपी निलंबित SDO का शव – janmanas
दस्तावेज

जेल में फंदे पर लटका मिला दहेज हत्या के आरोपी निलंबित SDO का शव

जेल में सुसाइड

जेल में सुसाइड

सोनीपत जेल (Sonipat Jail) में दहेज हत्या के आरोपी पानीपत रिफाइनरी के निलंबित एसडीओ का शव (Dead Body) बैरक में पंखे से लटका मिला है.

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले में दहेज हत्या के आरोपी ने जेल में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मृतक शिवभारत 12 अक्टूबर से सोनीपत कारागार में बंद था. शिवभारत पानीपत रिफाइनरी में एसडीओ के पद पर तैनात था. जिला कारागार प्रसाशन ने शव को ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में सोनीपत सिविल अस्पताल भिजवाया. परिजनों ने मृतक के ससुराल पक्ष पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया. पुलिस मामले की जांच  कर रही है.

बता दें कि जिला कारागार में दहेज हत्या के आरोपी पानीपत रिफाइनरी के निलंबित एसडीओ का शव बैरक में पंखे पर फंदा से लटका मिला है. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल भिजवा दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. मृतक मूलरूप से गांव पांची जाटान गन्नौर की अर्जुनपुरी कॉलोनी का रहने वाला था. आरोप है कि उन्होंने बुधवार देर शाम बैरक में पर्थ पर बाल्टी रखकर पंखे में फंदा लगा लिया.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया
कारागार प्रशासन की सूचना पर पुलिस ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट के निगरानी में कार्रवाई करते हुए शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है. शिवभारत को पुलिस ने 12 अक्तूबर को दहेज हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था. उनके खिलाफ पानीपत के मतलौडा के सरपंच अशोक ने मुकदमा दर्ज कराया था कि उन्होंने अपनी बेटी नीरज की शादी वर्ष 2018 में शिवभारत से की थी.11 लोगों पर दर्ज किया था मामला

शिवभारत पानीपत रिफाईनरी में बतौर एसडीओ कार्यरत थे. 10 अक्तूबर की देर रात नीरज का शव घर में फंदे पर लटका मिला था. परिजनों ने नीरज को दहेज के लिए प्रताडि़त करने का आरोप लगाया था. परिजनों ने बताया था कि शादी के बाद से ससुराल वाले उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताडि़त करने लगे थे. पुलिस ने मृतका के पिता मतलौडा गांव के सरपंच अशोक के बयान पर पति शिवभारत, ससुर, जेठ, जेठानी, ननद सहित सुसराल पक्ष के 11 लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया था.




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Situs Slot Anti Rungkad 2022